टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच ने रिषभ पंत को लेकर ऐसा क्यों कहा, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- रिषभ पंत टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, हलांकि पिछले कुछ समय से टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं, और उनकी जगह पर इस समय लोकेश राहुल को मौका दिया जा रहा है, और लोकेश राहुल इस मौके को भुना भी रहे हैं।

Close Button

रिषभ पंत को क्रिकेट का हर जानकार काफी टैलेंटेड मानता है, कोच से लेकर क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गज भी कह चुके हैं कि रिषभ पंत में एक अलग ही टैलेंट है, खुद रिकी पोंटिंग भी जो आईपीएल में उनकी टीम के कोच हैं वो भी रिषभ पंत को एक अलग प्रतिभा मानते हैं, और उन्हें बेस्ट युवा खिलाड़ी बताते हैं।

इसीलिए कई लोग उन्हें एम एस धोनी का रिप्लेसमेंट मानते हैं लेकिन अभी तक जितने भी मौके रिषभ पंत को मिले हैं पंत उस मौके को भुना नहीं सके हैं।

ऐसे में अब टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने रिषभ पंत को लेकर बड़ी बात कही जिसे  सुनकर खुद रिषभ पंत भी खुश हो जाएंगे और उनके फैंस के खुशी का ठिकाना भी नहीं रहेगा।

रिषभ पंत को लेकर टीम इंडिया के बल्लेबाज कोच विक्रम राठौर कहते हैं कि पंत के खराब प्रदर्शन के बाद भी मैनेजमेंट उनका पूरी तरह से सपोर्ट कर रहा है, हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान राठौर ने रिषभ पंत के बारे में बात करते हुए कहा है कि रिषभ पंत में बहुत क्षमता है जिस पर कोई सवाल नहीं उठा सकता, पंत ने पिछले साल ठीक प्रदर्शन नहीं किया और उनकी फॉर्म भी अच्छी नहीं थी, मगर टीम मैनेजमेंट आज भी उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहा है, क्योंकि हम मानते हैं कि पंत एक अच्छे और स्पेशल खिलाड़ी हैं, वो जब भी रन बनाना शुरू करेंगे वो टीम इंडिया को नई उंचाइयों पर लेकर जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।