यूपी का बुरा हाल: एक विधायक जी थाने में ‘पिटे’ तो दूसरे विधायक की ‘बीवी लापता’ अब हाथ जोड़कर लगा रहे गुहार, मेरी बीवी खोज के दीजिए सरकार

दिल्ली। देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज किस कदर कायम है। इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि यहां थाने के भीतर सत्ता पक्ष का विधायक पिट जाता है। अब ताजा मामले में एक विधायक की बीवी लापता हो गई।

उत्तर प्रदेश के भदोही में विधायक विजय मिश्र की पत्नी के प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके से लापता होने की सूचना उनके गनर ने पुलिस को दी है। इस सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। लोग प्रशासन को खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब विधायक की बीवी लापता हो जाती है तो आम आदमी की सुरक्षा तो भगवान भरोसे होगी। अब उच्च अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।

भदोही से विधायक विजय मिश्र की पत्नी रामलली मिश्रा भी विधायक हैं। जिसके चलते उन्हें सुरक्षा के लिए गनर दिया गया है। गुरुवार की देर शाम प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके से एमएलसी रामलली मिश्रा के गनर ने पुलिस को फोन कर उनके लापता होने की सूचना दी। इसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। अब पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं कि आखिर विधायक की विधायक पत्नी कहां लापता हो गई।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।