इस धाकड़ क्रिकेटर की बीवी ने थामा भाजपा का दामन

दिल्ली. टीम इंडिया के क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं। गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालदू और सांसद पूनम मदम की मौजूदगी में रीवा ने भाजपा का दामन थामा।

बता दें कि रीवा राजकोट के एक कॉन्ट्रैक्टर और करोड़पति व्यापारी हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं। उनके दो निजी स्कूल और एक होटल भी हैं। रीवा के चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं। रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं।

रीवा माता-पिता की इकलौती बेटी हैं। उनका परिवार राजकोट के कालावड रोड स्थित सरिता विहार सोसाइटी में रहता है। वहीं, रीवा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। यही नहीं उन्होंने यूपीएससी की तैयारी भी की थी।

रीवा और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। बीते साल रीवा उस वक्त सुर्खियों में आईं थीं, जब सड़क पर पुलिस कांस्टेबल के साथ हाथापाई करने का मामला सामने आया था।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।