न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के ये खिलाड़ी ही नहीं हारे हैं, इन्हें भी तो मिली है हार, इनका तो तेज अर्धशतक भी न आया काम

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और न्यूजीलैंड के मेंस खिलाड़ियों का सीरीज में पहला टी-20 मैच जहां आज खेला गया, तो वहीं दूसरी ओर भारतीय महिला टीम भी इन दिनों न्यूजीलैंड के ही दौरे पर है जहां भारतीय महिला टीम भी टी-20 सीरीज खेल रही है, सीरीज का पहला मुकाबला आज ही खेला गया, जहां मेंस टीम की तरह विमेंस टीम को भी हार का सामना करना पड़ा, भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड की महिला टीम ने  23 रन से हरा दिया।

भारतीय महिला टीम ने मैच में टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की महिला टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 159 रन बनाए, न्यूजीलैंड की महिला बल्लेबाजों में डिवाइन ने सबसे ज्यादा 62 रन की पारी खेली। 160 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 19.1 ओवर में 136 रन पर ढेर हो गई। भारतीय टीम की ओर से स्मृति मंधाना ने शानदार बल्लेबाजी की, और तेज अर्धशतक भी लगाया, मंधाना ने जरूर 34 गेंद में ही 58 रन की पारी खेल दी, अपनी इस पारी में 7 चौका और 3 सिक्सर भी लगाया, लेकिन इसके अलावा टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका जिसके चलते पूरी भारतीय महिला टीम 136 रन पर ही ढेर हो गई।

और टीम को 23 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा, और भारतीय पुरुष टीम की तरह भारतीय महिला टीम की शुरुआत भी हार से हुई।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।