लोकसभा में प्रदेश की सभी 11 सीटों में कांग्रेस की जीत के लिए युवा कांग्रेस ने पदाधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी, हुसैन बने प्रभारी महामंत्री

रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को प्रदेश की 11 सीटों पर जीत दिलाने के लिए सक्रिय भूमिका निभाएगी. इसके लिए संगठन के पदाधिकारियों की जवाबदारी तय कर दी गई है.

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शेख मुशीर ने बताया युवा कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने प्रदेश भर की सभी 11 लोकसभा सीटों पर पदाधिकारियों को प्रभारी बनाया गया है, और कुछ पदाधिकारीयों की जवाबदारी भी बढ़ाई गई है. प्रदेय युवा कांग्रेस कार्यालय प्रभारी अशरफ़ हुसैन को प्रभारी महामंत्री बनाकर प्रोटोकॉल, शक्ति की जवाबदारी भी सौंपी गई है.

शेख मुशीर ने बताया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष राहुल गांधी जी की बातों को प्रोजेक्ट शक्ति के  माध्यम से लोगों तक पहुंचाने के लिये अलग से युवा कांग्रेस की एक टीम शक्ति काम करेगी, इसमे भी ज़िलेवार प्रभारियों की घोषणा की गई है.

देखिए सूची…

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।