भाजपा के दुष्प्रचार से निपटने युकां कार्यकर्ताओं को दी ट्रेनिंग, कहा- सोशल मीडिया में कंटेंट पर रखे ध्यान

रायपुर. प्रदेश युवा कांग्रेस ने रविवार को राजधानी के होटल जोन में सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का संचार करने व तकनीकी जानकारी प्रदान करने एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया. इस मौके पर मंत्री शिव कुमार डहरिया ने महात्मा गांधी के जीवनी पर भाषण दिया. एआईसीसी सचिव चंदन यादव, भाजपा के दुष्प्रचार का खुलासा किया. मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा ने सोशल मीडिया में कंटेंट का महत्व बताया.

आबकारी मंत्री कवासी लखमा एवं पंकज शर्मा ने युवाओं को राजनीति के गुर सिखाए. साथ ही सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रभारी वैभव वालिया ने सोशल मीडिया का आज के समय में महत्व समझाया.

इससे पहले कार्यक्रम का उद्घाटन खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने किया. पार्टा पदाधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस आज के तकनीकी दौर में सोशल मीडिया के बढ़ते उपयोग को देखते हुए लगातार समय समय पर ऐसे आयोजन करते रहती है.

ऐसे आयोजन के माध्यम से युवाओं को सोशल मीडिया के फायदे, नुकसान और उसके सकारात्मक इस्तेमाल के गुर सिखाए जाते हैं. आयोजन में युवाओं को सोशल मीडिया से जोड़ा गया और पुराने अच्छे काम करने वाले साथियों को सम्मानित भी किया गया.

इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचन्द्र पाढ़ी, छत्तीसगढ़ युवक कांग्रेस प्रभारी संतोष कोलकुंडा, सुबोध हरितवाल, सोशल मीडिया छत्तीसगढ़ प्रभारी केके शास्त्री, अखिलेश जोशी, शिबली मेराज़ खान, अभय तिवारी, प्रदेश संयोजक अनूप वर्मा, विवेक अग्रवाल, नितिन बत्रा, इंदु वर्मा एवं पूरे प्रदेश से सोशल मीडिया के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।