लंबे समय बाद बोले युवराज गांगुली ने किया सपोर्ट, कोहली-धोनी ने नहीं किया

स्पोर्ट्स डेस्क- क्रिकेट में एक दौर था जब युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों की तूती बोलती थी, युवराज सिंह वो खिलाड़ी हैं जिन्होंने टीम इंडिया को साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनाने में अपना अहम योगदान दिया, साल 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में तो युवराज सिंह बड़े संकटमोचक थे मैन ऑफ द टूर्नामेंट बने थे।

युवराज सिंह टीम इंडिया के संकटमोचक के तौर पर जाने जाते थे, जब टीम मुश्किल में फंसती थी तो युवराज सिंह गेंदबाजी करते हुए विकेट भी निकालते थे, और बल्ले से बड़ी बड़ी पारियां भी खेलते थे।

युवराज सिंह ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने इंटरनेशनल टी-20 वर्ल्ड कप में स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे वर्ल्ड क्लास गेंदबाज के गेंदों में 6 गेंद में लगातार 6 सिक्सर लगाने के रिकॉर्ड बना चुके हैं।

और अब टीम इंडिया से जाने के बाद लंबे समय बाद उन्होंने बड़ा खुलासा किया है, एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने साफ कहा है कि मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की कप्तानी को वो ज्यादा याद करते हैं, युवी ने कहा मैंने सौरव गांगुली की कप्तानी मे खेला है और उन्होंने मेरा बहुत सपोर्ट किया है, मेरे पास सौरव की कप्तानी की टीम बहुत ज्यादा यादें हैं,  क्योंकि उन्होंने मेरा समर्थन किया मुझे एम एस धोनी और विराट कोहली से इस तरह का सपोर्ट नहीं मिला।

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने लंबे समय तक कई सालों तक टीम इंडिया से खेला है, इस दौरान युवराज सिंह कई कप्तानों की कप्तानी में खेले । 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।