Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद, भोपाल। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को भड़की हिंसा को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत भी गर्म हो गई है. इसी बीच एमपी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया. वहीं कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने भी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी का विरोध किया.

इसे भी पढ़ें ः चंबल के ‘लाल’ ने बढ़ाया MP का मान, इसरो में वैज्ञानिक पद पर हुआ चयन

दरअसल, लखीमपुर खीरी जा रही प्रियंका गांधी की गिरफ्तार को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. साथ ही इंदिरा भवन के सामने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया. वहीं नीलम पार्क में बड़ी संख्या मौजूद कार्यकर्ता राजभवन की ओर कूच कर रहे थे. जिन्हें पुलिस ने रास्ते में रोक लिया. जहां कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी के खिलाफ एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

इसे भी पढ़ें ः रिश्वत के मामले में CM शिवराज ने फिर सुनाया ऑन द स्पॉट फैसला, जनपद पंचायत CEO को हटाया

बता दें कि रविवार को दोपहर बाहर लखीमपुर खीरी में आंदोलनकारी किसानों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है. इस हिंसक झड़प में 8 लोगों की मौत हुई हैं. इनमें 4 किसान और 3 बीजेपी के कार्यकर्ता और एक ड्राइवर शामिल है. किसानों की ओर से आरोप लगाया गया है कि केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे ने किसानों को रौंद दिया. जिसके बाद आक्रोशित किसानों से बवाल कर दिया.

इसे भी पढ़ें ः जाने कौन हैं मुनमुन धामेचा…! मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में आर्यन खान के हुई है गिरफ्तार

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी कल रात लखनऊ से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुईं थी. प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला पुलिस को चकमा देकर लखीमपुर खीरी के लिए निकला था. बाद में पुलिस ने प्रियंका को सीतापुर के हरगांव से हिरासत में ले लिया और उन्हें पुलिस लाइन ले जाया गया है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा को भी हिरासत में लिया गया है.

">
Share: