हरदोई. सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के काफिले के साथ हादसा हो गया. ये एक्सीडेंट यूपी के हरदोई में हुआ. उनके काफिले की चार गाड़ियां ही आपस में टकरा गईं. इसमें चार से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं. जबकि 6 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घालयों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है.

इसे भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, दो कारों की टक्कर में 5 की मौत

दरअसल, पूरी घटना मल्लावां की फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग की है. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव यहां हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस बीच मल्लावा बिलग्राम रोड के खेमीपुर गांव के पास हादसा हुआ.

इसे भी पढ़ें- UP MLC चुनाव में BJP की जीत पर बोले भूपेंद्र चौधरी, कहा- सभी वर्ग के लोग हमारे साथ हैं

जानकारी के मुताबिक हादसे के कारण यह सामने आया है कि सड़क पर सामने अचानक कुछ आ गया था. इस वजह से एक गाड़ी ने ब्रेक लगाया और दूसरी गाड़ी उस वजह से एक दूसरे से टकरा गईं. हालांकि, अखिलेश की गाड़ी को इस हादसे में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. उनके पीछे की गाड़ियां आपस में टकराई थीं.

इसे भी पढ़ें- NIT रायपुर की छात्रा ने की आत्महत्या : हाॅस्टल के कमरे में लगाई फांसी, कुछ दिनों से खराब थी तबीयत

CG में दवाओं की कालाबाजारी पर कार्रवाई : टीम ने 4 स्थानों से जब्त की 10 करोड़ की दवाइयां, आयुर्वेदिक दवा के नाम पर बेच रहे थे एलोपैथिक

उत्तरी हवा से CG में लुढ़का पारा : कई जिलों में 10 डिग्री से नीचे पहुंचा पारा, अंबिकापुर में सबसे ज्यादा ठंड

काम में लापरवाही, अफसरों पर भी गिर सकती है गाज : शिक्षकों के निलंबन के बाद कलेक्टर ने BEO और BRC को जारी किया नोटिस, तीन दिन के भीतर मांग जवाब

गुमशुदा ग्रामीण का तीन माह बाद जंगल में मिला कंकाल, पांच आरोपियों को किया गया गिरफ्तार…