रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के झूठे आरोपों की कलई खुल जाने का हवाला देते हुए कहा है कि बघेल झूठ बोलना छोड़ जमीनी सच्चाई की बातें करें और राजधर्म का पालन करें.

उसेंडी ने कहा कि भूपेश बघेल ने अपने पद की गरिमा का ध्यान रखे बगैर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का जो आरोप लगाया था. उस पर हमारे वरिष्ठ नेता राम विचार नेताम ने साबित करने की चुनौती दी थी, लेकिन कांग्रेस की प्रचार मंडली कोई सबूत देने की जगह कांग्रेस की परंपरा के तहत गोलमोल जवाब ही दे पाई है. यह स्पष्ट हो चुका है कि न केवल भूपेश बघेल झूठ का प्रचार कर रहे हैं बल्कि कांग्रेस का पूरा तंत्र उनके झूठ का संचार कर रहा है.

प्रदेश में हालात बद से बदतर हो गए हैं. सौ रोज में अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है. कानून व्यवस्था भी लड़खड़ा चुकी है. अपराधों की बाढ़ आ गई है. नक्सली वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. कर्मचारी वेतन और पेंशन को भटक रहे हैं. ऐसी स्थिति में बघेल सरकार चलाने की बजाय हवा में उड़ रहे हैं. उसेंडी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसका निर्वाह करना उनका धर्म है लेकिन बघेल राजधर्म का पालन करने की जगह राजनीतिक बाजीगरी दिखाने में सारा वक्त फिजूल खर्च कर रहे हैं. बेहतर होगा कि वह जनता की भावना के अनुरूप प्रदेश का विकास करें और संकीर्णता भरी राजनीति से उबरने का प्रयास करें.