रायपुर- अमित जोगी का मानसिक स्वास्थ्य ठीक करने वाले मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. जोगी ने मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि- अच्छा होगा मंत्री मेरी चिंता ना करें, वह पहले स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य सुधार लें. जनता ने उन्हें विकास करने चुना है, बकवास करने नहीं.

दरअसल स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था को लेकर हाल ही में अमित जोगी ने स्वास्थ्य विभाग और मंत्री अजय चंद्राकर पर तीखा हमला बोला था. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को श्मशान विभाग और मंत्री को अघोरी कह दिया था. अमित जोगी के इस विवादित बयान के बाद मंत्री अजय चंद्राकर ने आज कुरुद में पत्रकारों से चर्चा करते हुए अमित जोगी को अपने निशाने पर लिया उन्होंने कहा कि आज मानसिक स्वास्थ्य दिवस है और आज हम अमित जोगी का मानसिक स्वास्थ्य भी ठीक कर देंगे. आपको बता दें कि अमित जोगी और मंत्री अजय चंद्राकर के बीच पिछले कई महीनों से बयानों का कोल्ड वार चल रहा है जिसके तहत ही उनके इस बयान को देखा जा रहा है. दोनों नेता सोशल मीडिया वेबसाइट ट्वीटर में भी अक्सर इसी तरह से एक दूसरे से भिड़ते रहते हैं.

तीन दिन पहले अमित जोगी ने आरोप लगाया था कि छत्तीसगढ़ में बीते 6 महीने में 3 हजार 5 सौ नवजातों और महिलाओं की मौत हुई है. इन मौतों को जोगी ने सरकारी नरसंहार तक बताया था. उन्होंने इसके लिए मंत्री और मुख्यमंत्री द्वारा इस मामले में हत्या का जुर्म कबूलने की मांग की थी.

इस खबर को भी पढ़ें⇓

विवादित बोल: अमित जोगी ने इस मंत्री को कहा अघोरी