संजय विश्वकर्मा, उमरिया। जिले के चंदिया थानांतर्गत गढ़ी मोहल्ले में दोहरे हत्याकांड से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी दामाद सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। दरसल आरोपी को पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। इसके कारण दामाद अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। साथ ही ससुर को भी मौत के घाट उतार दिया था।

उमरिया जिले के चंदिया थानांतर्गत गढ़ी मोहल्ले में बीते 3 अक्टूबर को हुई पिता पुत्री की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। शहडोल अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दिनेश चंद सागर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया। हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतिका के पति समेत उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अवैध संबंधों के शक पर इस वारदात को अंजाम दिया था।

इसे भी पढ़ेः BREAKING: स्टार प्रचारकों की सूची से सिंधिया समर्थक गायब, कांग्रेस बोली- इस बार भी सिंधिया जी 10 नंबरी

आरोपी के बच्चों के बयान पर पुलिस ने की कार्रवाई 
दरअसल दामाद ने अपने ससुर और पत्नी की हत्या अपने भाई के साथ मिलकर अपने अबोध बच्चों के सामने ही कर की थी और फरार हो गए थे। हत्याकांड पर आरोपी के मासूम और अबोध बच्चों ने ही पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। बच्चों ने बताया था कि पापा और ताऊ ने मां और नाना को मारा है। इसेक बाद पुलिस ने बच्चों के बयान के बाद कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दामाद ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

इसे भी पढ़ेः VIDEO: महाकाल मंदिर में ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने पर महिला ने किया डांस, मचा बवाल