रायपुर। मध्यमवर्गीय लोगों की आवाज सरकार तक पहुंचने में सालों लग जाते हैं कई बार ये आवाज पहुंचने से पहले ही दम तोड़ देती है. लेकिन उच्च वर्ग के लोगों की आवाज सरकार के कानों में पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगता. दरअसल गली-कूचों में दुकान खोलने के बाद अब सरकार ने मॉल में भी शराब दुकान खोल दी है.

पंडरी स्थित 36 सिटी मॉल में कल दुकान की ओपनिंग की गई. न सिर्फ सिटी मॉल बल्कि अन्य दो मॉल में भी सरकार की ओर से प्रीमियम शराब दुकान खोला गया है. इन दुकानों में महंगी प्रीमियम शराब ही बिकेगी. जिसकी रेंज 1 हजार से लेकर 20 हजार रुपए प्रति बोतल होगी.

आपको बता दें प्रदेश के पूर्व चीफ सक्रेटरी विवेक ढांढ से कुछ लोगों ने मुलाकात कर उन्हें पत्र सौंपा था कि उन्हें पीने के लिए अच्छी शराब नहीं मिल रही है. सड़क किनारे जो शराब दुकान है उनमें भीड़ बहुत ज्यादा रहती है. जिसकी वजह से उन्हें शराब लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है वहीं कई दुकानों में उनकी पसंद की शराब भी नहीं मिलती है लिहाजा सरकार ने एलीट क्लास की मांग पर प्रीमियम शराब दुकान खोलने का निर्णय लिया था जिसके तहत मॉल में शराब दुकान खोली दी गई है.

महिलाएं सुरक्षा को लेकर चिंतित

वहीं मॉल में पहुंचने वाले परिवार शराब दुकान खोले जाने से काफी नाराज हैं. लोगों को कहना है कि वे परिवार के साथ अपना कुछ अच्छा वक्त मॉल में बिताने आते हैं लेकिन शराब दुकान खुलने की वजह से अब उन्हें मॉल आने पर सोचना पड़ेगा. वहीं महिलाओं का कहना है कि इससे उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ी है. उधर मॉल आने वाली युवतियों का कहना है कि वे अपने दोस्तों के साथ मॉल आ जाती थी कई बार परिवार के साथ देर रात फिल्में भी वो मॉल में देखा करती थीं लेकिन अब उन्हें मॉल आने में डर लगेगा और परिजन भी उन्हें यहां नहीं आने देंगे.