स्पोर्ट्स डेस्क- अपने करियर की शुरुआत कोई भी युवा खिलाड़ी इस तरह से नहीं करना चाहेगा। जिस तरह की शुरुआत टीम इंडिया के इस युवा गेंदबाज ने की है। टी-20 ट्राई सीरीज में गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया। जहां टीम इंडिया ने मुकाबले में बांग्लादेश को हरा दिया। मैच में रोहित शर्मा और वाशिंगटन सुंदर ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। रोहित ने बल्लेबाजी में कमाल किया तो सुंदर ने गेंदबाजी में धमाल मचाया। इसी मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव भी किया गया था। जयदेव उनादकट की जगह मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया था। हर किसी की नजर इस गेंदबाज पर थी। क्योंकि अहम मुकाबले में सिराज को मैदान में उतारा गया था। और पिछला दो मैच सिराज का सही नहीं गया था।

अपने तीसरे टी-20 में भी जमकर रन लुटाए
मोहम्मद सिराज गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ अपने इंटरनेशनल टी-20 करियर का तीसरा मैच खेल रहे थे। उन पर भी दबाव था खुद को साबित करने का, तो वहीं क्रिकेट फैंस और टीम मैनेजमेंट की भी उनके प्रदर्शन पर बारीक नजर थी। लेकिन इस मैच में भी मोहम्मद सिराज ने जमकर रन लुटाए। सिराज ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में 4 ओवर में 50 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया।

सिराज का शर्मनाक रिकॉर्ड
युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपने पहले ही तीन टी-20 मैच में 40 से ज्यादा रन लुटाकर शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया है। ऐसा कर उन्होंने डैरनबैच, सउदी, टेलर, और बोल्ट की बराबरी कर ली है। इस लिस्ट में जिम्बाब्वे के गेंदबाज क्रिस्टोफर मोफू पहले स्थान पर बने हुए हैं। उन्होंने अपने पहेल चार टी-20 मैच में 40 से ज्यादा रन लुटाए हैं।

सिराज के 3टी-20 मैच
मोहम्मद सिराज ने अपना पहला टी-20 मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ नवंबर 2017 में राजकोट में खेला था। जहां 4 ओवर में 53 रन लुटा दिए थे। इसके बाद दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में हुए मैच के दौरान भी सिराज ने अपने 4 ओवर में 45 रन लुटा दिए थे। और अब बांग्लादेश के खिलाफ 4 ओवर में 50 रन लुटाए।