नई दिल्ली। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस ने दुर्गाष्टमी के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें प्रसाद की थाली दिखाई दे रही थी. जिसको देख लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए दरअसल थाली में प्याज रखी हुई थी, जिसके कारण वे जमकर ट्रोल हुईं.

इस कारण हुईं जमकर ट्रोल 
एक यूजर ने कमेंट करते हुए पोस्ट पर लिखा, “‘यह प्रसाद तो बहुत अलग दिख रहा है….हिंदुओं ने नवरात्रि में प्याज खाना कब से शुरू कर दिया?” दूसरे यूजर ने उन्हें हिंदू विरोधी तक कह डाला. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, “नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज छोड़ दीजिए और ये व्रत में खा रही हैं”. उनके इस पोस्ट पर इतने ट्रोल हो गए कि #Onion भी ट्रोल होने लग गया. ट्रोल देखने के बाद एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को लेकर सफाई दी है.

इसे भी पढ़ें:  शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल…

कंगना ने दी सफाई  
एक्ट्रेस ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में शामिल है. यह किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था, लेकिन हिंदूओं की खूबसूरती है कि यह दूसरे धर्मों की तरह कट्टर नहीं है. इसकी यह खूबसूरती मत बिगाड़िए. मेरा आज व्रत है लेकिन अगर मेरा परिवार प्रसाद के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत उड़ाइए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी होने के चलते इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है.अब यह फिल्म कब रिलीज होगी, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. फिल्म की कहानी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर आधारित है. इसके अलावा कंगना रनौत ‘तेजस’, ‘धाकड़’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्सः ज लीजेंड ऑफ दिद्दा’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें