रायपुर. दूसरे व अंतिम चरण के मतदान के लिए सुबह से वोटिंग जारी है. एक-एक कर राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशी मतदान केंद्र पर मतदान करने पहुंच रहे है. नेता प्रतिपक्ष व अंबिकापुर विधानसभा प्रत्याशी टीएस सिंहदेव विधानसभा के मतदान क्रमांक 123 पर पहुंचकर सपरिवार मतदान किया है. इसके अलावा कई कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने मतदान केंद्र पहुंचकर वोट किया है.

कवर्धा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मो. अकबर ने भी मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार परिवर्तन का लहर है. इस सरकार में खूब भ्रष्टाचारी की है इसलिए इस सरकार को हटाने का जनता ने मन बना लिया है. कवर्धा और पंडरिया दोनों विधानसभा में कांग्रेस की जीत पक्की है.

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रविंद्र चौबे ने साजा विधानसभा क्षेत्र के अपने गृह ग्राम महुआ भाटा गांव में पहुंचकर मतदान किया है. वहीं नवागढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी गुरुदयाल बंजारे ने छिरहा मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया है.

खरसिया विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी उमेश पटेल ने भी मतदान केंद्र पहुंचकर अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान किया है और जीत का दावा किया है.

दुर्ग ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी व सांसद ताम्रध्वज साहू ने अपने गाँव पाऊवारा में पहुंचकर मतदान किया है.

वहीं कवर्धा से राजा साहब योगेश्वर राज सिंह अपनी पत्नी रानी साहिबा क्रिती देवी सिंह के साथ बूथ क्रमांक 204 में पहुंचकर मतदान किया है और लोगों को मतदान करने की अपील है.