कुमार इंदर, जबलपुर। नाबालिग से दोस्ती कर उसे हवस का शिकार बनाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दुष्कर्मी ने पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड की जिंदगी से खिलवाड़ करता रहा। इसी दौरान उसने गर्लफ्रेंड की नाबालिग सहेली का फोन नंबर ले लिया। इसके युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल गढ़ा इलाके में रहने वाले युवक ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की नाबालिग सहेली का नंबर हासिल किया। इसके बाद गर्लफ्रेंड के साथ-साथ नाबालिग के साथ भी लगातार फोन पर बात करने लगा।  इस बीच युवक ने नाबालिग किशोरी को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा दिया। इसके बाद नाबालिग को भरोसे में लेने के बाद शादी का झांसा देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। मौका पाकर युवक नाबालिग को देवताल की पहाड़ियों के सुनसान जगह पर ले गया और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गढ़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

3 महीने पहले दो बार किया दुष्कर्म 

कुछ महीने पहले रिंकू ने बात करने के लिए उसका मोबाइल नंबर ले लिया था। बात करते-करते रिंकू ने करीब 3 महीने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी करने की बात करने लगा।दोनों में अक्सर फोन पर बात होती रहती थी। इसी बीच विगत 30 अक्टूबर को रिंकू ने फोन करके छात्रा को मिलने के लिए बुलाया।छात्रा अपने घर से ऑटो में बैठकर शारदा चौक पहुंची। इलके बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवक ने दूसरी बार देवताल की पहाड़ियों के सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया।