रायपुर. राजधानी के सराफा कारोबारी से गोलीबारी कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो संदिग्ध को पुलिस ने भिलाई से हिरासत में लिया है. पुलिस ने कुछ अहम सबूत के साथ के इन्हें गिरफ्तार किया है. इस घटना के तार डीडीनगर मामले में भिलाई गोलीकांड से तार जुड़ रहे हैं. इसके अलावा रायपुर-दुर्ग पुलिस की टीम अन्य आरोपियों को दबोचने उत्तर प्रदेश और बिहार रवाना हुई है. पुलिस इस पूरे मामले का जल्द खुलासा कर सकती है. इसकी पुष्टि एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने भी की है.

दरअसल 1 फरवरी को डीडी नगर इलाके के चंगोरा भाठा में सराफा व्यापारी जसराज सोनी और उनके बेटे मोहित सोनी के ऊपर बदमाशों ने फायर कर उनके पास से 20 लाख रुपये लूट लिए थे. इस घटना में जसराज सोनी को गोली लगी थी वहीं बेटा बाल-बाल बचा था.

एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि पिछले दिनों सराफा व्यापारी से जो वारदात हुई था, वैसा ही वारदात कुछ दिन पहले भिलाई के घटी थी और तब से इसमें रायपुर और दुर्ग पुलिस काम कर रही है. इसमें अहम सुराग मिला है इस सुराग से रायपुर और दुर्ग की पुलिस कुछ राज्यों के लिए रवाना हुई है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा. जिन आरोपियों ने यह घटना को अंजाम दिया है. उन्हें जल्द पकड़ कर रायपुर लाया जाएगा. घटना में जो प्रयुक्त वाहन है जिसे जब्त किया गया था. इस पर ही जांच आगे बढ़ी थी. इसी जांच पर से दो लोगों की पहचान हुई  और पूछताछ में यह बात सामने आई कि जो घटना को अंजाम दिए है वो बाहर के रहने वाले है. जिसके लिए पुलिस रवाना की गई है. जो बाइक मिली थी उसी में घटना को अंजाम दिया गया था.

BIG BREAKING- सराफा कारोबारी को बाइक सवारों ने मारी गोली, सोने-चांदी के गहने लूट कर आरोपी फरार, व्यवसायी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती …