रायपुर। धरसींवा ब्लॉक के एक दावेदार से टिकट के एवज में पैसों की मांग किए जाने के मामले की कांग्रेस जांच करेगी. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मामला उनके सामने आया है इसकी जांच कराई जाएगी और उसके  बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी

टिकट वितरण के पहले दावेदारों से पैसों की मांग के मामले ने कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति में भूचाल ला दिया है. रविवार को धरसींवा विधानसभा क्षेत्र के एक दावेदार रवि वर्मा ने टिकट के लिए दावा पेश करने पर गलत तरीके से डेढ़ लाख रुपयों की मांग करने का आरोप ब्लॉक अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा पर लगाया था. उन्होंने इस बारे में प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव और पीसीसी प्रभारी महासचिव गिरीश देवांगन को चिट्ठी लिखी है. रवि वर्मा ने ये चिट्ठी मीडिया में भी सार्वजनिक की थी. बल्कि ब्लॉक अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा से कथित बातचीत का ऑडियो भी रिलीज़ किया था.

हालांकि लल्लूराम डॉट कॉम रवि वर्मा द्वारा मुहैया कराए गए ऑडियो की सत्यता को प्रमाणित नहीं करता. लेकिन इस ऑडियो में कथित रुप  से ब्लॉक अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा पार्टी फंड बता रहे हैं कि वो पार्टी फंड के लिए ये पैसे ले रहे हैं. कथित ब्लॉक अध्यक्ष इस बातचीत में रवि वर्मा को बता रहे हैं कि इस पैसे के एवज में उन्हें कोई रसीद नहीं मिलेगी. बल्कि दावेदार को लिखकर देना होगा कि वो चुनाव के लिए सहयोग कर रहे हैं.