चंद्राकान्त देवांगन, दुर्ग। भिलाई में डेंगू की वजह से कई मासूमों समेत 32 लोगों की मौत के बाद आखिरकार स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर हालात का जायजा लेने भिलाई पहुंच ही गए. मंत्री की लेटलतीफी की वजह से वो लगातार सोशल मीडिया में भी लोगों के निशाने पर थे. मंत्री की इसी लेटलतीफी की वजह से एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरुप काले झंडे दिखाने का निर्णय लिया था.

एनएसयूआई के विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलते ही दुर्ग पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और इससे पहले कि वे मंत्री जी की लेटलतीफे पर विरोध प्रदर्शन कर पाते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि 100 से ज्यादा कार्यकर्ता मंत्री का विरोध करने के लिए इकट्ठा हो गए थे. वहीं युवक कांग्रेसियों ने दुर्ग बस स्टैण्ड में जमकर प्रदर्शन किया उन्होंने अपने हाथों में स्वास्थ्य मंत्री GO Back जैसे नारे लिखी तख्ती लिए हुए थे.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि क्या लोकतंत्र में अपनी बात सामने रखने का भी हक किसी को नहीं है. मंत्री अजय चंद्राकर को डेंगू से राज्य की जनता की मौत का न दुख और न ही अपनी पार्टी के संस्थापक की मृत्यु का. जनता इनके हंसी ठिठोली को देख चुकी है.