आशुतोष तिवारी जगदलपुर. पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने जगदलपुर में प्रेस वार्ता के दौरान अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कांग्रेस पर जमकर धावा बोला. उन्होंने कहा कि मैं 15 साल सत्ता में था तब हमने इतने कर्ज नहीं लिए जितना कांग्रेस ने 100 दिन में 7 हजार करोड़ ले लिया है. रमन सिंह ने कहा कि अगर यही स्थिति रही तो 5 साल में दिवाला हो जाएगा.उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के पास पैसा नहीं है सभी योजनाओं को बंद कर रही है. कांग्रेस ये बताए कि हमारे पास पैसे नहीं है.

15 साल से मुख्यमंत्री रहे जनता ने आपको इतना आशीर्वाद दिया तो चूक कहां हुई के सवाल पर …

उन्होंने बताया कि 15 साल हो गए हमको मुख्यमंत्री पद में तो जनता ने ज्यादा मीठा खा लिया था उन्होंने सोचा बदल के देख लेते हैं,दूसरा स्वाद ले के देख लेते हैं, तो जनता ने मिर्ची चबा डाली अब झल्ला रही है. मैं अभी भी नहीं थका हूँ. पार्टी ने जो आखिरी उम्र तय की गई है तब तक काम करूंगा. पार्टी में 75 वर्ष की उम्र तय की गई है काम करने की.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र से साफ साबित होता है कि कांग्रेस सेना की हांथ पैर बांध दी है. जैसे हमने सेना को पूरी पावर दी थी कि आप अपने तरीके से काम करो वही कांग्रेस के घोषणा पत्र के बाद सेना का मनोबल भी गिर गया है , अगर कोई पत्थर मारता है तो सेना को इंतजार करना पड़ेगा कि हमको आदेश मिले तो हम जवाब दे ,रमन सिंह ने कहा विधानसभा में जो हमे हार मिली है उससे लोगों में पश्चाताप है. लोकसभा चुनाव में हमे बड़ी जीत मिलेगी और नरेंद्र मोदी की फिर से सरकार बनेगी.आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा का घोषणापत्र लेकर आएंगे.