सदफ हामिद, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीजेपी के कांग्रेस मय होने वाले बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय और उनके चेले राहुल बाबा की तुष्टिकरण की नीति है. उन्होंने दिग्विजय सिंह के इस बयान को टुकड़े-टुकड़े गैंग की भर्ती करने का परिणाम बताया है.

इसे भी पढ़ेः भाजपा को दिग्विजय सिंह ने बताया कांग्रेस मय, कहा- BJP ‘टिकाऊ’ को छोड़कर ‘बिकाऊ’ पर निर्भर हो चुकी है

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश राष्ट्रवाद का पक्षधर है. कांग्रेस महान भारत को बदनाम भारत करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि गुरु और चेला झाड़ू लगा रहे हैं, कांग्रेस शून्य पर आ गई है.

इसे भी पढ़ेः शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी

वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उपचुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भी हमला बोला है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सारी सीट जीत भी जाए तो क्या सरकार बन रही है क्या..? ये वादे पूरे कैसे करेंगे जो लोगों से वादे कर रहे हैं, घोषणा पत्र में कांग्रेस क्या करेगी. उन्होंने कहा कि सामूहिक घोषणा पत्र में भी देखा था जिसमें कांग्रेस ने तमाम वादे किए. कांग्रेस जनता को गुमराह करती है.

इसे भी पढ़ेः MP में BSP नहीं लड़ेगी उपचुनाव, किसी भी दल को नहीं देगी समर्थन

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ”भाजपा अब कांग्रेस मय होती जा रही है. मुझे पुराने भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं पर दया आती है. अब भाजपा पूरी तरह से टिकाऊ लोगों को छोड़ कर पूरे तरीक़े से बिकाऊ लोगों पर निर्भर हो चुकी है.”

इसे भी पढ़ेः अजब-गजब: कोर्ट में होगी प्रशासन की हाजिरी ! HC के वकील को आवारा कुत्ते ने काटा, अब याचिका लेकर हाईकोर्ट जाने की तैयारी में अधिवक्ता…