धमतरी। भखारा भेंड़सर मोड़ के पास रायपुर से लौट रहे बाइक सवार एक अधेड़ को  शाम 4 बजे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने सड़क पर तड़पते अधेड़ को देख 108 नंबर पर एंबुलेस सेवा को सूचना दी. काफी देर तक एम्बुलेस नहीं पहुंची और न ही कोई डॉक्टर मौके पर पहुँचे. घायल अधेड़ ने तड़प-तड़पकर मौके पर ही दम तोड़ दिया.
शुक्रवार को भखारा में एक अज्ञात वाहन ने बाइक चालक को जोरदार ठोकर मार दी.  हादसे के बाद घायल करीब आधे घंटे तक सड़क में तड़पता रहा.  किसी ने घायल को अस्पताल तक ले जाने की जहमत नहीं उठाई. लोगों ने संजीवनी 108 को फोन कर अपने कर्तव्यो का इतिश्री कर लिया और 108 ने वाहन खराब होने की सूचना देकर खानापूर्ति कर दी. जिसके बाद करीब आधे घंटे तक घायल सड़क पर तपड़ता रहा और लोग तमाशबीन बने देख रहे थे.
लोगों मे चर्चा है कि अगर समय पर घायल को उपचार मिल जाता तो शायद वह बच सकता था.  दिलचस्प बात ये भी है कि इलाका सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर का ह.  इसके बाद भी यहा स्वास्थ्य सुविधाओं का बुराहाल है. बताया जा रहा है कि कुरूद थाना इलाके के झुरानवागांव के रहने वाले रूपकुमार यादव अपने बेटे को लाने ससुराल जा रहा था. बहरहाल पुलिस मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई मे जुट गई है.