रायपुर। एक थे पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल जो बच्चों के लिए चाचा नेहरू थे, लेकिन ये गुजरे जमाने की बात हुई. आज नया दौर है. लिहाजा आज बच्चों के लिए एक और पीएम आ गए हैं. नए दौर का पीएम, लेकिन अंदाज वही है, प्यार वही है, दुलार वही है. आज बच्चों के लिए चाचा नेहरू नहीं मोदी चाचा है. जी हां एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बच्चों के प्रति चाचा वाला स्नेह, प्यार और दुलार दिखा.

नया वीडियो छत्तीसगढ़ की नई राजधानी नया रायपुर का है.  जहां पीएम मोदी स्कूली बच्चों से मिले. स्कूली बच्चों से मोदी ने अपने मन की और बच्चों के जीवन की बात की.  मोदी बच्चों से उनके नाम और पढ़ाई की जानकारी लेते रहे, बच्चे मोदी से मिलकर और मोदी बच्चों से मिलकर एक-दूसरे पर खुशिया लुटाते रहे, काफी देर पीएम से लेकर सीएम तक सभी  मुस्कुराते रहे.

मोदी का बच्चों से लगाव कितना है इसके वीडियो पहले भी सामने आते रहे हैं. कई मौको पर तो जैसे मोदी बच्चों के संग बच्चें ही बन जाते रहे हैं.  जैसे पुरानी यादों को फिर से ताजा करेंगे तो मानस पटल पर तस्वीरे बस्तर के भीतर दंतेवाड़ा में जवांगा की उभर आएगी. जहां एजुकेशन हब सीटी में मोदी बच्चों से मिले थे. बच्चों के बीच उन्होंने कुर्सी पर सुरो की ताल ठोकी थी. बच्चों से कविता और गीत सुने थे. यादों का सिलसिला खूब है…लेकिन फिलहाल नया वीडियो देखकर अाप भी मुस्कुराइए…
देखिए वीडियो-
[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=MZJbI4QPLRw[/embedyt]