रायपुर। दो बच्चें को ऊपर हाईटेंशन लाइन तार टूटकर गिर गया है. घटना राजधानी रायपुर में सड्डू इलाके की है. घटना में दोनों बच्चों गंभीर रूप से झुलस गए हैं. घायल बच्चों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय निवासियों सीएसईबी के दफ्तर का घेरावकर जमकर हंगामा किया. मौके पर कुछ देर में विधानसभा थाना क्षेत्र पुलिस भी पहुँची. पुलिस के साथ लोगों का गुस्सा और फूट पड़ा.

पुलिस के मुताबिक ये घटना देर शाम में उस वक्त की है जब सड्डू इलाके में घर के बाहर बच्चें खेल रहें थे. इसी दौरान हाईटेंशन तार गिरा और उसके चपेट में 2 भाई-बहन झुलस गए. घायल बच्चें सुर्या पटेल-7 वर्ष और मेघा पटेल-12 वर्ष शामिल है. घटना में बच्चों के बाल के साथ शरीर के कुछ हिस्से बुरी तरह जल गए हैं. वहीं जिस जगह पर तार गिरा वहाँ के घास भी जल गए हैं.

बताया जा रहा है इलाके में बिजली सुधारने का कार्य चल रहा है. वहीं घटना के बाद इलाके बिजली गुल हो गई है. वहीं घटना के बाद बिजली कार्य के मरम्मत में लगे कर्मचारी मौके से फरार हो गए हैं. पंडरी और विधानसभा थाना क्षेत्र से घटना स्थल पहुँची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लोगों के आक्रोश को शांत करा पाई है.