मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। हमेशा कार्यशैली को लेकर चर्चा में रहने वाले शिवराज के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अशोकनगर जिले के दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह नगर भ्रमण के दौरान शहर में फैली अव्यवस्थाओं को देखकर नगर पालिका सीएमओ और विद्युत कंपनी के डीई को जमकर फटकार लगाई. इसके बाद प्रभारी मंत्री तोमर ने इन दोनों ही अधिकारियों को फूल की माला भी पहनाई.

इसे भी पढे़ं : MP में अगले 48 घंटे तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

दरअसल, मामला नगर के विदिशा रोड का है. जहां प्रभारी मंत्री के भ्रमण के दौरान पहले तो उन्हें सड़क पर ही खुली तारों की डीपी दिखाई दी. जिसके बाद मंत्री वहां रुक गए. मौके पर मौजूद विद्युत कंपनी के डीई श्रवण पटेल को उन्होंने इस लापरवाही का जिम्मेदार मानते हुए फूलों की माला पहनाई. इतना ही नहीं मंत्री तोमर ने फटकार लगाते हुए कहा की पहली बार है इसलिए माला पहनाई है, लेकिन आगे से दूसरी बार लापरवाही देखने को नहीं मिलनी चाहिए.

इसे भी पढे़ं : MP में बाढ़ पर सियासत: कांग्रेस ने बाढ़ को बताया Man Made, भाजपा बोली- स्वार्थी कमलनाथ ट्विटर पर तैनात

वहीं दो कदम दूर चलने के बाद मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अपने काफिले से बाहर निकले और उन्हें नाले में कचरा दिखाई दिया. जिससे बारिश का पानी सड़कों पर बह रहा था. फिर क्या था मंत्री जी ने अपने हाथों से नाले का पटिया हटाकर उसकी सफाई करना शुरू कर दी. इसके बाद उन्होंने नगर पालिका सीएमओ पीके सिंह को बुलाकर पहले तो फूलों की माला पहनाई, फिर बाद में फटकार लगाते हुए कहा की पहली बार आपको माला पहना रहा हूं. लेकिन दूसरी बार शहर के किसी भी नाले की सफाई नहीं हुई तो आप को बक्सा नहीं जाएगा.

इसे भी पढे़ं : MP में आफत की बारिश: चंबल नदी का लगातार बढ़ रहा जलस्तर, भिंड-मुरैना में खाली कराए जा रहे गांव, CM ने दिए ये निर्देश