दिनेश शर्मा, सागर। जिले के मालथौन थाना के ग्राम भेलैया में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं, जहां खेत से गुजरी करंट प्रवाहित बिजली तार की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है।

मालथौन थाना प्रभारी आनंद सिंह ने बताया की ग्राम भेलैया निवासी आहिल उम्र 9 वर्ष खेत में बने कुएं के पास पर खेल रहा था। खेलते समय बालक अचानक बिजली की तार के संपर्क में आ गया। जिससे बालक चिल्लाने लगा जैसे ही मां अमरीन उसे बचाने के लिए पहुंची तो मां भी करंट की चपेट में आ गई और दोनों मां-बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Read More : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बढ़ेगी मुसीबत, एमपी में दर्ज होगा केस!, ब्राह्मण समाज और भगवान राम पर दिया था विवादित बयान

मौके से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मां बेटे को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Read More : सराफा व्यापारी हत्या का मामलाः मुख्य आरोपी समेत 5 गिरफ्तार, तीन अब भी फरार, गोली मार कर लूट लिया था डेढ़ किलो सोना