रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि सी-वोटर ने एक सर्वे किया है कि देश के विभिन्न राज्यों में मतदाता सरकार से कितना संतुष्ट हैं. सी-वोटर के इस सर्वे में छत्तीसगढ़ में 40.3 मतदाता सरकार से बहुत ज्यादा संतुष्ट हैं और 22.8 मतदाता सरकार से संतुष्ट हैं. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के काम से भूपेश बघेल सरकार के काम से 57.4 से अधिक मतदाता संतुष्ट हैं.

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि इससे यह पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश के विकास के लिए और जनता की सेवा के लिए बहुत बेहतर काम किया है. भूपेश बघेल सरकार ने जनता से किए गए वादे निभायें, किसानों का कर्जा किया माफ, 2500 रूपए धान का समर्थन मूल्य और अब बिजली बिल हाफ, 5000 फुट से छोटे प्लाटों की रजिस्ट्री, तेंदूपत्ता के दाम में वृद्धि, वनोपज की, धान कटाई, किसानों की कर्ज माफी, खाली पदों पर भर्ती की प्रक्रिया आरंभ, तेंदूपत्ता का समर्थन मूल्य 2500 रूपये से बढ़ाकर 4000 रूपये, 15 लघुमूल्य वनोपजों की खरीदी समर्थन मूल्य पर, लोहाड़ीगुण्डा (बस्तर) में टाटा द्वारा अधिग्रहित भूमि की आदिवासी किसानों को निःशुल्क वापसी, 400 यूनिट तक के सभी घरेलू बिजली बिल हाफ, नरवा-गरूवा-घुरूवा-बारी के माध्यम से ग्रामीण कृषि अर्थव्यवस्था को मजबूती जैसे ऐतिहासिक त्वरित निर्णयों के कारण कांग्रेस की सरकार के साथ लोगों का समर्थन है.

जिसका लाभ निश्चित रूप से आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा और छत्तीसगढ़ की 11 की 11 लोकसभा सीटें कांग्रेस के पक्ष में जाएगी. छत्तीसगढ़ की आम जनता, किसान, युवा और मजदूरों को ऐसा लगने लगा है कि छत्तीसगढ़ में हमारी अपनी सरकार है, छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान की पुर्नस्थापना हुई है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कामकाज से मतदाता खुश, संतुष्टि के मामले में पांचवें नंबर पर छत्तीसगढ़, सी वोटर के सर्वे में खुलासा