रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के द्वारा दिए गए इतना छोटा आदमी वाले बयान पर सियासत गर्म हो गई है. अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि आप बड़े आदमी बन गए थे, आपको मुबारक. मैं छोटा आदमी हूं, किसान का बेटा हूं. ऐसा ही रहूंगा. जिससे सभी किसान, युवा और आम जनता के बीच उपलब्ध रह सकू.

मुख्यमंत्री ने ये लिखा है ट्वीट में…

हां! मैं छोटा आदमी हूं, एक किसान का बेटा हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि मैं ऐसा ही रहूं हमेशा। ताकि बस्तर से लेकर सरगुजा तक और रायपुर से लेकर सुपेबेड़ा तक हर किसान, आदिवासी, युवा और आम जनता के बीच मैं सहज उपलब्ध रह सकूं। आप ‘बड़े आदमी’ बन गए थे। वह आपको ही मुबारक, रमन जी।

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे नेताओं का बयानबाजी भी तेज हो गया है. बड़े से बड़े नेता एक दूसरे पर तंज कसते हुए बयान दे रहे हैं. औऱ ये बयानबाजी भी स्वभाविक है क्योंकि राजनीति में बयानबाजी ना हो तो वो राजनीति भी कैसी राजनीति.

गौरतलब है कि कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘देखो आइऩा मोदी जी’ का वीडियो को लोगों के साथ शेयर किया गया है. जिसके बाद प्रतिक्रिया आने का दौर जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस के वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि इतना छोटा आदमी छोटे मन से छोटी-छोटी हरकतें करता है. मजाक का पात्र बनेगा.

‘देखो आइना मोदी जी’ वीडियो पर डॉ. रमन सिंह ने कसा तंज, कहा- छोटा आदमी छोटे मन से कर रहा छोटी हरकतें