रायपुर. विधानसभा थाना इलाके के पिरदा में हुई हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर ही खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना 28 अगस्त की रात की है. आरोपियों ने घटना को भारत किराया भंडार के सामने ग्राम पिरदा में अंजाम दिया था.
मिली जानकारी के अनुसार मृतक हरि माहेश्वरी राज मिस्त्री का काम करता था. वह अपने जीजा के साथ गाड़ी में बैठकर चावल लेने अपने गाँव चिंगरिया जा रहा था. दोनों जैसे ही पिरदा पहुंचे वहां पहले से मौजूद तीनो आरोपियों ने उन्हें रुकवाकर पेट्रोल ख़त्म होने की बात कहकर पेट्रोल की मांग करने लगे तभी मृतक हरि ने पेट्रोल देने से मना किया तो तीनो विवाद करने लगे जिसके बाद उनमे से एक युवक ने अपनी जेब से चाकू निकालकर हरी माहेश्वरी पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.
इस घटना के तुरंत बाद विधानसभा थाने और क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर जाँच शुरू कर दी थी.राजधानी से लगे गांव में हुई इस घटना ने पुलिस पेट्रोलिंग की भी पोल खोल दी थी. जिसे पुलिस भी एक चुनौती मानते हुए तत्काल सक्रीय हो गयी थी. घटना के बाद इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए जिसमे पुलिस ने कुछ संदेहियों को गिरफ्तार किया था. वही इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने  3 आरोपियों भूपेंद्र बाग, संजय यादव ,कन्हैया तांडी को गिरफ्तार कर लिया है. तीनो आरोपी भवानी नगर जोरा  के रहने वाले है,बता दें कि इस मामले के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विधानसभा थाने सहित क्राइम ब्रांच की 10 अलग अलग टीमो को लगाया गया था.