रायपुर– राफेल सौदे पर सुप्रीम में लगी जनहित याचिका खारिज हो गई है. इसे मोदी सरकार की बड़ी जीत मानी जा रही है. अब बीजेपी सभी राज्यों में इस फैसले पर आक्रमक हो गई है. रायपुर में आज डॉ रमन सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. रमन सिंह ने  कहा कि आज सत्य की जीत हुई है. कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश हो गया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से और सेना से माफी मांगनी चाहिए. रमन सिंह ने पूछा कि क्या यूपीए शासन में जो खरीदी हुई उसमें कमीशनखोरी हुई है. मुझे देश की जनता पर विश्वास है. लोकसभा के चुनाव में जनता मोदी सरकार को जीताकर इसका प्रमाण फिर से देॆगे.

रमन सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला कांग्रेस के मुंह पर तमाचा है. राहुल गांधी के झूठ का प्रचार खत्म हो गया है. अपने झूठ के लिए देश की जनता और प्रधानमंत्री से उन्हें माफी मांगनी चाहिए. अब तक पीएम के खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार के मामले नहीं आए. राहुल गांधी ने जो आरोप लगाए उसका आधार क्या है. उसे पूरे देश को बताना चाहिए.

केंद्र की नहीं, प्रदेश की राजनीति करूंगा

लल्लूराम डॉट कॉम के संवाददाता ने डॉ रमन सिंह से सवाल किया कि क्या आप राज्य की राजनीति में रहेंगे या केंद्र में जाएंगे. इस पर रमन सिंह ने कहा कि मैं यही हूं, यही रहूंगा, कही नहीं जाऊंगा. मैं छत्तीसगढ़ की राजनीति में रहूंगा.