भिंड। जिले में रेत माफिया की दबंगई एक बार फिर सामने आई है. माफिया ने नाका कर्मचारी के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. जिससे नाका कर्मचारी घायल हो गया. उसे गंभीर हालत में ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

इसे भी पढ़ें:  गांव में घुसे तेंदुए ने दो ग्रामीणों पर किया हमला, गांव में दहशत

हैदराबाद की पॉवर मैक कंपनी को रेत खनन का ठेका
बता दें कि भिंड जिले में हैदराबाद की पॉवर मैक कंपनी को रेत खनन का ठेका मिला है. कंपनी ने रॉयल्टी वसूली के लिए अमायन में चेक नाका स्थापित किया है. नाका में पुलिस फोर्स के साथ कंपनी के कर्मचारी रॉयल्टी चेक करते हैं. बीती रात बिना रॉयल्टी के रेत से भरी ट्रैक्टरों को चेकिंग के लिए कंपनी सुपरवाइजर उमेश भदौरिया और पुलिस कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें: प्रेमिका को खुश करने करता था लूट, हत्या के बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

ग्वालियर में इलाज जारी

इस दौरान रेत माफिया ने तेजी से ट्रैक्टर को भगाया. सुपरवाइजर को सामने से टक्कर मार दिया. मौके से फरार हो गया. टक्कर से उमेश घायल हो गया. घायल को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां गंभीर हालत में ग्वालियर में टूटे पैर की सर्जरी की गई. इलाज जारी है.

पिछले दिनों गोली लगने से हुई थी युवक की मौत
बीते दिनों बिना रॉयल्टी ट्रैक्टर निकालने पर कंपनी कर्मचारियों द्वारा गोली चलाने से एक युवक की मौत हो गई थी. इसके बाद कंपनी कर्मचारी पर हत्या का मामला दर्ज होने के कंपनी के कर्मचारी भी दबाव में है. बताया जा रहा है कि बिना रॉयल्टी वाहनों को रोकने पर माफिया वाहन चढ़ा देने की धमकी देते हैं. वहीं इस घटना के बाद कर्मचारी भी दहशत में है. कंपनी कर्मचारियों ने पुलिस और प्रशासन से ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, जिससे रेत के अवैध कारोबार पर रोक लग सके. पुलिस ने टीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें राजधानी 

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें