रायपुर। छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरु हो गई है. आम आदमी पार्टी पहली बार प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने जा रही है. आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने जा रही है. पहचे चरण के चुनाव के लिए पार्टी के सभी 18 उम्मीदवार एक साथ अपना नामांकन 22 अक्टूबर को दाखिल करेंगे.

आप के प्रदेश मीडिया समन्वयक उचित शर्मा ने बताया कि पार्टी के सभी 18 प्रत्याशी सामूहिक रूप से जुलूस निकाल कर संबंधित ज़िला मुख्यालय में नामांकन दाख़िल करेंगे. इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय की ओर से जगदलपुर में प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर, दन्तेवाड़ा में आदिवासी विभाग की प्रदेश प्रमुख सोनी सौरी, कांकेर में प्रदेश सह संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय, कोन्डागाँव में व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र दुग्गड़ एवं राज़नांदगाँव में प्रदेश सह संगठन मंत्री रवि मानव विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे.

उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रथम चरण में संपन्न होने जा रहे राज़नांदगाँव तथा बस्तर की सभी 18 सीटों पर पार्टी की मजबूत तैयारी हो रही है जहाँ हमें चमत्कारिक सफलता मिलने वाली है. शर्मा ने यह भी जानकारी दी कि पार्टी पूरे चुनाव के तकनीकी पक्ष पर भी पूरा ध्यान दे रही है जिसके लिए पार्टी के दिल्ली कार्यालय की तकनीकी एवं विधिक टीम सभी प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों की जाँच का कार्य कर रही है.