नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है. दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका इलाज जारी है. अमित शाह ने ट्विटर पर बीमार होने की जानकारी दी है. वहीं कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने शाह के स्वास्थ्य को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होने कहा, स्वाइन फ्लू को हिंदी में सुअर का जुकाम कहते हैं, उन्हें  वहीं हो गया है. हरिप्रसाद ने कहा है कि कर्नाटक सरकार को हाथ भी लगाया तो उनको और भी खराब बीमारी हो जाएगी. ये यहां के लोगों का श्राप है.

हरिप्रसाद इस बयान के बाद भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. भाजपा प्रवक्ता प्रेश शुक्ला ने कहा है कि ईश्वर उनको सदबुद्धि दे, राजनीति में ऐसा ना हो कि एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष के लिए एक बड़ी पार्टी का बड़ा नेता ऐसी बात कहे. बीजेपी नेताओं ने कभी ऐसी बातें नहीं कही हैं. बीके हरि प्रसाद ने राजनीति को न्यूनतम स्तर पर ले जाने का काम किया है. ईश्वर उन्हें सदबुद्धि दे.

वहीं रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी हरिप्रसाद के बयान को बेहुदा और गंदा बताया है. उन्होंने कहा, “जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष जी के स्वास्थ्य के लिये किया हैं, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है, फ्लू का उपचार है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है”