रायपुर। साध्वी प्रज्ञा को आदतन अपराधी बताने और 19 साल पहले चाकू मारने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने घटना को ट्विस्ट करने का आरोप लगाया है. जैन ने कहा सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी किसी भी घटना को ट्विस्ट करके कहती है. भ्रम फैलाने का काम किया है. घटना को अतिरेक ढंग से सामने लाने की कोशिश की है. छेड़छाड़ की घटना हुई उस पर साध्वी ने बचाव करते हुए प्रहार किया. साध्वी का पक्ष ना देखकर छेड़खानी करने वालों के साथ कांग्रेस खड़ी है.

उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के उस बयान पर अनिल जैन जवाब देने से बचते रहे जिसमें साध्वी ने कहा था मस्जिद ढहाने पर मुझे गर्व है. मैंने थोड़ा था ढांचा…अनिल जैन ने कहा कि उन्होंने इस बयान को नहीं सुना है.

जैन ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम एनआरसी लागू करेंगे.

वहीं उन्होंने हाल ही में दोनों चरणों में हुए चुनाव को लेकर दावा किया है कि दो चरण में अब तक 4 सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी मजबूत है. नतीजे उत्साहजनक आएंगे. विषम परिस्थितियों में बस्तर में हुए चुनाव के दौरान ही भीमा मंडावी की माओवादियों ने हत्या कर दी थी. बावजूद इसके उनके परिवार समेत आदिवासियों ने बढ़ चढ़कर मतदान किया. उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी की 2014 में जो स्थिति थी उससे बेहतर स्थिति बीजेपी की आने वाली है. केंद्र की मोदी सरकार को जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है.