रेणु अग्रवाल, धार। 8 दिसम्बर को आपसी रंजिश में हुई भाई भीम हत्या की गुत्थी पुलिस ने आज सुलझा ली। हत्या के आरोप में पुलिस ने भाजपा के पूर्व पार्षद बाला बागवान सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में पुलिस ने बताया भाई भीम की हत्या में बाला बागवान की भूमिका महत्वपूर्ण थी।

बता दें कि 8 दिसम्बर को शहर के गुलमोहर कालोनी में शकील ने भाई भीम को गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि एक महीने पहले शकील और भाई भीम का झगड़ा हुआ था। इसके अलावा बाला बागवान और इनका गु्रप है जिसमें सभी ने मिलकर साजिश रची। हथियार खरीदने के पैसे बाला बागवान द्वारा दिया गया। साजिश के तहत रेकी कर 8 तारीख को घटना को अंजाम दिया।

Read More : BREAKING: 30 हजार रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, उज्जैन लोकायुक्त ने की कार्रवाई  

पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि 8 दिसम्बर को गुलमोहर कालोनी में भाई भीम नामक व्यक्ति को दो लोगों ने मोटर साइकिल पर आकर गोली मारी थी। जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी। इस पूरे प्रकरण में हमारी टीम जिसमें एडिशनल एसपी देवेन्द्र पाटीदार, सीएसपी देवेन्द्र धुर्वे, टीआई समीर पाटीदार के साथ कोतवाली की टीम ने काम किया था। पुलिस ने आज चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें शकील, बाला, अरशद, अरबाज है। दो आरोपी जफर और सद्दाम अभी फरार है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल, मोटर साइकिल और कुछ पैसे जब्त किया है।

Read More : MP पंचायत चुनाव पर सियासत, बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे पर फोड़ रहे ठीकरा, कांग्रेस पर ओबीसी आरक्षण खत्म कराने का आरोप