घबरायें नहीं, 101 साल के दादा जी ने कोरोना वायरस को दी मात, ठीक होकर लौटे घर, आप भी आराम से हो सकते हैं ठीक

दिल्ली। इन दिनों कोरोनावायरस के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं। लोगों में इस वायरस को लेकर डर भी घर कर गया है। लोग तरह तरह की अफवाहों से परेशान हैं लेकिन इससे डरने की वाकई जरूरत नहीं है क्योंकि एक 101 साल के बुजुर्ग ने इसको मात देकर स्वस्थ जीवन जीना शुरू कर दिया है।
दरअसल, इटली में एक 101 साल के एक बुजुर्ग के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद भी ठीक होने का मामला सामने आया है। जिससे साबित होता है कि कोरोनावायरस इतना बड़ा खतरा नहीं है जितना बड़ा हम मान बैठे हैं। ये सबसे उम्रदराज शख्स के कोरोनावायरस से संक्रमण के बाद ठीक होने का पहला मामला है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इटली के तटीय शहर रेमिनी के 101 साल के एक बुजुर्ग को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। खास बात ये है कि इन बुजुर्ग ने कोरोनावायरस को मात देकर संक्रमण से ठीक हो गए हैं और वापस घर लौटकर अपनी दिनचर्या शुरू कर दी है।
इन बुजुर्ग के ठीक होने से चिकित्सक काफी उत्साहित हैं। अस्पताल ने पहचान छिपाने के लिए 101 साल के इन बुजुर्ग को मिस्टर पी कोड नेम दिया है। 101 साल के मिस्टर पी वायरस संक्रमण से रिकवर हुए सबसे बुजुर्ग व्यक्ति हैं। बुजुर्ग के ठीक होने पर परिवार उन्हें हॉस्पिटल से घर ले आया है। चिकत्सकों ने कहा कि हमें कोरोनावायरस को हौव्वा नहीं बनाना चाहिए। इससे ठीक होना आसान है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।