whatsapp

ऑनलाइन सट्‌टा एप महादेव बुक के 15 गुर्गे गिरफ्तार : बिलासपुर से 5 और मध्यप्रदेश से 10 आरोपी पकड़े गए, पुलिस को मिले कई दस्तावेज और बैंक पासबुक

भिलाई. ऑनलाइन सट्‌टा एप महादेव बुक के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. पुलिस ने 24 घंटे में 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दुर्ग पुलिस ने ऑनलाइन सट्‌टा एप महादेव बुक के एक और ब्रांच पर रेड मारकर कार्रवाई की है. ये कार्रवाई आज मंगलवार सुबह हुई है. दुर्ग पुलिस को इनपुट मिला था कि बड़े लेवल पर ब्रांच ऑपरेट हो रहा है. पुलिस अंदर गई तो 10 गुर्गे मिले. सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

छावनी सीएसपी आईपीएस प्रभात कुमार ने बताया कि मध्यप्रदेश के सिवनी इलाके से सभी 10 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. इन लड़कों के पास से पैनल मिले हैं. लैपटॉप और मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं. कई रजिस्टर भी मिले हैं, जिसकी जांच जारी है.

मौके से बैंक पासबुक से लेकर कई दरूरी दस्तावेज मिले हैं. आपको बता दें कि सोमवार की रात को दुर्ग पुलिस ने बिलासपुर में रेड मारकर 5 लड़कों को पकड़ा था. यानि 24 घंटे के भीतर दो बड़ी रेड और इन ब्रांचों से 15 लड़के गिरफ्तार किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें – CG में नक्सलियों का उत्पात : मोबाइल टाॅवरों में फिर लगाई आग, आज बंद का भी व्यापक असर, यात्री बसों और ट्रकों के पहिये थमे, कई माइंस बंद

आ रहा TVS का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Creon, बेहतर लुक और फीचर्स के साथ धांसू रेंज

CM का भेंट-मुलाकात : भूपेश बघेल आज राजनांदगांव विधानसभा में ग्रामीणों की सुनेंगे समस्याएं, विकास कार्यों की देंगे सौगात

दूसरा रोजगार मेला आज : 71 हजार बेरोजगारों को अपॉइंटमेंट लेटर सौंपेंगे PM मोदी

Related Articles

Back to top button