Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चल रही तिकड़मबाजी के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.कॉमेडियन जसपाल भट्टी के इस वीडियो में दिवंगत कॉमेडियन सरकार बनाने को लेकर तीखा व्यंग्य करते नजर आ रहे हैं. वह एक पार्टी नेता को तीन विधायक मुहैया कराने की बात कर रहे हैं. देखे वीडियो

बता दे कि जसपाल भट्ट अपने राजनीतिक व्यंग्य के लिए काफी प्रसिद्ध थे, और उनके इस पुराने वीडियो को वर्तमान हालात में देखा जा रहा है. जसपाल भट्ट के इस वीडियो को फिल्म हिस्ट्री पिक्स ने शेयर किया है.

इसे भी देखे – मान-मन्नवल के बाद भी नहीं बचेगी कुर्सी ! उद्धव ठाकरे के ऑफर को शिंदे ने ठुकराया, जानिए क्या कहता है सियासी समीकरण…

कुछ लोग इसे हाल ही में चल रही महाराष्ट्र की राजनीति से जोड़ कर देख रहे है, और वीडियों में तीखा कमेंट भी कर रहे है. रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो 35 साल पुराना है.

जसपाल भट्टी

जसपाल भट्टी ने ‘फ्लॉप शो’ और ‘उल्टा पुल्टा’ के जरिए वर्तमान हालात को लेकर काफी तंज कसे थे, और दूरदर्शन के दौर में उनके यह प्रोग्राम काफी पॉपुलर भी हुए थे. लेकिन 25 अक्तूबर, 2012 में जालंधर में उनका एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था. जसपाल भट्टी का निधन उनकी फिल्म ‘पावरकट’ की रिलीज से एक दिन पहले हुआ था, और इस फिल्म से उनके बेटे जसराज भट्टी लीड रोल में थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक