CG NEWS : नगर निगम काॅलोनी में पुलिस ने मारा छापा, 3 युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. सिविल लाइन पुलिस ने नगर निगम कॉलोनी, महाराणा चौक में छापा मारा. पुलिस ने तीन युवक और तीन युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की है. तीनों युवक-युवती जांजगीर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस मामला दर्ज कर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही.

बिलासपुर में लंबे समय से चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, सिविल लाइन पुलिस ने नगर निगम कॉलोनी अंतर्गत एक किराए के मकान में छापामार कार्यवाही करते हुए महिला दलाल समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पकड़े गए युवकों में एक तहसील दफ्तर में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी भी शामिल है.

मामले का खुलासा करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन मंजू लता बाज ने बताया, कि लंबे समय से क्षेत्र में जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी मिल रही थी, जिसके बाद आज पुलिस को सूचना मिली कि भारतीय नगर क्षेत्र में स्थित नगर निगम कॉलोनी के एक किराए के मकान में महिला दलाल सेक्स रैकेट का धंधा चला रही है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने दल बल के साथ मौके पर छापामार कार्रवाई की.

मौके से आपत्तिजनक हालत में तीन युवक व महिला दलाल समेत 3 युवतियां मिली, जिनमें जांजगीर के रहने वाले विजय टंडन, मुकेश कटकवर, कलेश कुमार शामिल हैं. इसके अलावा मौके से पुलिस ने शराब समेत अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

काफी दिनों से सिविल लाइन थाना प्रभारी को शिकायत मिल रही थी. सही मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन मंजूलता बाज व थाना प्रभारी सिविल लाइन ने स्टाफ के साथ नगर निगम कॉलोनी, महाराणा चौक में छापा मारा. तीन युवती के साथ 3 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया.

ये हैं आरोपी
विजय टंडन पिता मकरान प्रसाद टंडन नूतन कॉलोनी जांजगीर, मुकेश कटकवार पिता पुन्नीलाल कहरा पारा जांजगीर, कलेश कुमार पिता मदन लाल सूर्यवंशी कनई जांजगीर.

Related Articles

Back to top button