Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र में पांच लोगो की मौत हुई है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि जहरीली शराब पीने से इनकी मौत हुई है। पुलिस और जिले के आला अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए है। पुलिस के मुताबिक, अंसारी गांव में एक साथ पांच लोगों की मौत हुई है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से इन सबकी मौत हुई है। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बक्सर के जिलाधिकारी अमन समीर ने गुरुवार को बताया कि पांच लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि किसी जहरीले पदार्थ से मौत की घटना हुई है। उन्होंने कहा कि तीन लोग अभी भी पीड़ित बताए जा रहे है, जिनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि प्रभावित गांव में पुलिस पहुंच गई है और लोगो से पूछताछ की जा रही है।

इधर, सूत्रों के मुताबिक बुधवार को कुछ लोगो ने शराब पी थी जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई थी। जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका व्यक्त की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि इस महीने ही राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गई थी। बिहार में किसी भी तरह के शराब सेवन और बिक्री पर प्रतिबंध है।

">
Share: