राजधानी में चल रहा था जुआ, पुलिस ने दबिश देकर 6 जुआरी किया गिरफ्तार, 1 लाख 60 हजार नगद बरामद

हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में जुआ खेल रहे 6 जुआरियों को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार किया है. जुआरियों के पास से पुलिस ने नगदी 1 लाख 60 हजार और 8 नग मोबाइल जब्त किया है. सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें- नवविवाहिता की आत्महत्या मामले में पति गिरफ्तार, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का लगा था आरोप 

पुरानी बस्ती पुलिस के मुताबिक रायपुर में जुआ पर अंकुश लगाने के लिए एसपी अजय यादव के निर्देश पर मुखबिर लगाकर पेट्रोलिंग और अवैध जुआ खेलने वालों के संबंध में सूचना एकत्रित की जा रही थी. इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि मुकुट नगर गार्डन मंच में कुछ लोग तास पत्ती में हार जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने दबिश देकर 6 आरोपियों को रंगे हाथ जुआ खेलते गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई के दोस्त ही है आरोपी 

जुआरियों के पास से नगद 1 लाख 60 हजार, 8 नग मोबाइल फोन और तास पत्ती जब्त किया है. सभी आरोपियों के खिलाफ आजाद चौक थाने में जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में मोहन लाल साहू (42 वर्ष), आकाश सिंह (31 वर्ष), सुनील महाडिक (40 वर्ष), सोनू वर्मा (26 वर्ष), भुवन महानंद (30 वर्ष) और दीपक साहू (25 वर्ष) शामिल है. 

इसे भी पढ़ें- महिला ने खुद को किया आग के हवाले, बचाने गए पति की बुरी तरह झुलसने से मौत, पत्नी की हालत गंभीर 

इसे भी पढ़ें- नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर दोस्तों को बांट दिया अश्लील वीडियो, दो किशोर समेत तीन गिरफ्तार 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।