Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राजनांदगांव। महाकालेश्वर का दर्शन कर शहर पहुंचे एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है, जिसमें से दो बच्चे पॉजिटिव हैं. इलाके में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य अमला अलर्ट मोड में है.

एक ही परिवार के 6 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद केसर नगर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरी तरह से अलर्ट कर दिया गया है. लोगों को भी समझाइश दी जा रही है.

स्वास्थ्य  के मुताबिक केसर नगर का एक परिवार एक पखवाड़े पहले महाकालेश्वर का दर्शन करने के बाद नांद गांव जिला मुख्यालय पहुंचा था, जिनके स्वास्थ्य बिगड़ने पर उनका कोरोना टेस्ट कराया गया. 1 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई थी. इसके बाद 5 लोग फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

केसर नगर के एक ही परिवार के 6 पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. एक ही परिवार के 6 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. जिला दंडाधिकारी के निर्देश पर सतर्कता भी बढ़ा दी गई है. पूरे क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीजों के स्वास्थ्य पर नजर रखी है.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला