64 th Filmfare Awards 2019: स्टेज पर आलिया भट्ट ने कहा – I Love You, रणबीर कपूर ने किया Kiss

मुंबई. 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शाम बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नाम रही. रणबीर कपूर को जहां बेस्ट एक्टर मेल का अवॉर्ड मिला है. वहीं, आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्टर फीमेल का अवॉर्ड अपने नाम किया. इस मौके पर दोनों ने खुलकर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया.

आलिया भट्ट को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फीमेल का अवॉर्ड मिला. अवॉर्ड मिलने के बाद अपनी स्पीच में आलिया भट्ट ने कहा- मेघना, मेरे लिए राजी तुम हो. ये तुम्हारे खून-पसीना का नतीजा है. इसके बाद उन्होंने अपने लीड हीरो विक्की कौशल का शुक्रिया किया. आलिया भट्ट ने कहा- विक्की तुम्हारे बिना ये फिल्म अधूरी थी.

आलिया भट्ट ने इसके बाद अपने मेंटर करण जौहर का शुक्रिया अदा किया. आखिर में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की तरफ इशारा करते हुए कहा- आज सब कुछ प्यार के नाम है. वहां पर मेरा सबसे स्पेशल शख्स है. आई लव यू.

रणबीर कपूर ने किया किस

रणबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. रणबीर कपूर के नाम की जैसे ही घोषणा हुई तो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को किस किया. इसका बाद उन्होंने दीपिका पादुकोण को गले लगाया. आपको बता दें कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक ही साथ बैठे थे. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम करने वाले हैं. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

राजी को मिला बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर राजी फिल्म ने बेस्ट फिल्म पॉपुलर च्वाइस का अवॉर्ड जीता. इसके अलावा बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड अंधाधुन को मिला। रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत और आयुष्मान खुराना को फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला. बधाई के लिए नीना गुप्ता ने बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड जीता.

संजू में कमली के रोल के लिए विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल (मेल) का अवॉर्ड मिला. वहीं, गजराज राव को भी बधाई हो के लिए बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड मिला. बधाई हो में दादी के किरदार के लिए सुरेखा सिकरी को  बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल (फीमेल) का अवॉर्ड मिला.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।