IIT रुड़की में 65 छात्र कोरोना संक्रमित, हॉस्टल सील, छात्र कैम्पस में ही आइसोलेट

रुड़की। आईआईटी रुड़की में बुधवार को 20 नए छात्र के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है. कैम्पस में संक्रमित छात्रों की संख्या 65 हो गई है. जहां स्वास्थ्य विभाग ने जांच के आंकड़े बढ़ा दिए हैं. वही आईआईटी मैनेजमेंट ने अपने 5 हॉस्टल को सील करके छात्रों हो आइसोलेट कर दिया है.

<
Close Button

बता दें कि चार छात्रों को तबीयत बिगड़ने के चलते हरिद्वार मेला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार को छात्रों हालत सामान्य होने पर संस्थान वापस लाए गए थे. इनका कोविड केयर सेंटर में इलाज चल रहा है. मैनेजमेंट ने छात्रों को कैम्पस में आइसोलेट कर दिया है.

वहीं हरिद्वार मुख्या चिकित्साधिकारी डॉक्टर एसएस झा ने बताया कि बुधवार को 20 नए कोरोना मरीज मिले जबकि 45 संक्रमित छात्रों का शिनाख्त पहले ही कर लिया गया था.

आईआईटी रुड़की की मीडिया सेल प्रभारी सोनिका श्रीवास्तव ने लल्लूराम.कॉम को बताया कि मंगलवार को सरोजनी भवन और गोविंद भवन हॉस्टल को सील कर दिया गया है. इससे पहले कोटले भवन, कस्तूरबा भवन और विज्ञान कुंज को सील किया गया था. संक्रमण के मद्देनजर सभी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।