उत्तर प्रदेश के कानपुर में अवैध संबंध के चलते हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां महिला प्रियंका ने अपने प्रेमी अनस के साथ मिलकर पति रविकांत पाण्डेय की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों ने जश्न मनाया और साथ में रात बिताई। युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो हत्याकांड का राज खुला।

पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी प्रियंका और उसके प्रेमी अनस को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में प्रियंका ने बताया कि उसका पति गुजरात से आया था। जिसके बाद उसे लगने लगा था कि वह अब आसानी से प्रेमी से मिल नहीं पाएगी। पति को उसके और अनस के संबंध के बारे में पता चल गया था। वह दोनों के बीच रोड़ा बन रहा था, इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची।

इसे भी पढ़ें: सिर काटने की धमकी देने वाले परमहंस पर उदयनिधि ने किया पलटवार, कहा- वह असली संत हैं या डुप्लिकेट?

गल्ला मंडी में का रहने वाला रविकांत पांडेय उर्फ नितिन (37) गुजरात में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। 15 दिन पहले गुजरात से घर आया था। 1 सितंबर को रात में घर से लापता हो गया। नितिन के लापता होने के बाद मां शकुंतला, मौसा सुशील पांडेय, भाई समेत परिवार के अन्य लोगों ने पत्नी पर हत्या का शक जताया।

परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि प्रियंका के पति के दोस्त अनस समेत कई लोगों से संबंध हैं। इसी के चलते वह घर से अलग रहती है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 3 सितंबर को हंसपुरम में नहर किनारे झाड़ियों में एक युवक का शव मिला। युवक की पहचान लापता नितिन के रूप में हुई। पीड़ित परिवार की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

इसे भी पढ़ें: UP की शिक्षिका आसिया फारूकी को मिला राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार सम्मान, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया सम्मानित

पुलिस ने प्रियंका का फोन सर्विलांस पर लगाया। फिर हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसके बाद पुलिस ने प्रियंका के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: बहू हमेशा करती रहती है यह हरकत, परेशान होकर सास पहुंची शिकायत करने थाने, सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक