लखनऊ. INDIA गठबंधन के बाद देश में इंडिया बनाम भारत के नाम की चर्चा तेज होने लगी है. जिसको लेकर सियासी घमासान मचा है. इधर, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि संविधान में छेड़छाड़ करना गलत है. भारत नाम का संविधान में बहुत सम्मान है.

इसे भी पढ़ें: ताजनगरी में किशोरी के साथ दरिंदगी: चलते ऑटो में 4 आरोपियों ने किया गैंगरेप, पकडे जाने के डर से एक युवक ने की आत्महत्या

मायावती ने कहा कि देश के नाम को लेकर संविधान से छेड़छाड़ हो रहा है. BJP-विपक्ष की मिलीभगत की आशंका है. भारत-INDIA की राजनीति लोग समझ रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट मामले का खुद संज्ञान ले रहे हैं. BJP को विपक्ष के INDIA नाम पर रोक लगानी चाहिए.

इसे भी पढ़ें: UP की शिक्षिका आसिया फारूकी को मिला राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार सम्मान, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया सम्मानित

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान करते हुए कहा कि हम दोनों गठबंधनों से दूर रहेंगे. उन्होंने कहा कि देश के नाम पर संकीर्ण राजनीति हो रही है. सुप्रीम कोर्ट को मामले में दखल देना चाहिए. BJP संविधान को बदलने की कोशिश कर रही है.

इसे भी पढ़ें: बहू हमेशा करती रहती है यह हरकत, परेशान होकर सास पहुंची शिकायत करने थाने, सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक