कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के घाटीगांव में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां देर रात घर के अंदर घुसे तीन लोगों ने 40 साल की महिला का कपड़े से मुंह बांधकर गैंगरेप किया. आरोपी भागते इससे पहले ही महिला के परिजन आ गए. इस दौरान दो आरोपी भाग निकले, जबकि तीसरा आरोपी पकड़ में आ गया और महिला के घर वालों ने उसकी जमकर मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल मुरैना जिले के नूराबाद ससुराल से एक 40 साल की महिला रक्षाबंधन पर ग्वालियर के घाटीगांव थाना क्षेत्र के चराई डांग गांव में मायके आई थी. भाई खेत पर रखवाली करने के लिए चला गया. उसकी पत्नी मायके गई हुई थी. महिला आंगन में अकेली सो रही थी. तभी देर रात 2 बजे लोकेन्द्र, रूस्तम और इंद्रभान गुर्जर ने धक्का मारकर मेनगेट खोला और उसे सोते वक्त दबोच लिया. शोर नहीं मचाए इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. उसके साथ तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

MP के नगरीय कर्मचारियों का बड़ा ऐलान: 10 सितंबर तक मांगें पूरी नहीं हुईं तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार, संगठन ने की ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात

इस दौरान दूसरे भाई की पत्नी आ गई. उसने मदद के लिए शोर मचाया तो पड़ोसी आ गए. इंद्रभान गुर्जर को लोगों ने धर दबोच लिया. गुस्से में उसे जमकर पीटा. जब पुलिस पहुंची तो इंद्रभान जख्मी हालत में पड़ा मिला. जिसे गंभीर हालत में जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है. जबकि मौका पाकर दो आरोपी लोकेंद्र और रुस्तम फरार हो गए. घायल आरोपी बेहोश है. उसकी हालत में सुधार होने पर पुलिस पूछताछ करेगी. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर फरार दो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सनातन धर्म को नष्ट करने की बात करना INDIA गठबंधन का असली चेहरा: ऐसे अनुचित बयानों की जितनी भी निंदा करें कम- ज्योतिरादित्य सिंधिया

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus