शिखिल ब्यौहार, भोपाल। प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गईं हैं. बीजेपी-कांग्रेस में वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की बहू को टिकट और कमलनाथ के चुनाव न लड़ने की अटकलों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान सामने आया है. वीडी शर्मा ने कहा कि मैं कमलनाथ जी और उनकी उम्र का सम्मान करता हूं. हालत उनके ऐसे हैं न चल सकते हैं न फिर सकते हैं.

विदिशा से भोपाल आ रही संविधान बचाओ यात्रा को पुलिस ने रोका, दिग्विजय सिंह ने दी धरने की चेतावनी

वहीं दिग्विजय सिंह पर भी चुटकी लेते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के हालात ऐसे हैं कि मुंह नहीं दिखा सकते हैं. न जनता के सामने जा सकते हैं, वे मंच से गायब और फोटो में गायब हो जाते हैं. उन्होंने कहा, यह सामान्य घटनाएं नहीं है. यह इनका चरित्र है.

PM Modi Visit: पीएम मोदी का छतरपुर दौरा निरस्त, जबलपुर आएंगे, 5 अक्टूबर के बाद लग सकती है आचार संहिता

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस में किसी बात की गारंटी है तो परिवारवाद की गारंटी है, भ्रष्टाचार की गारंटी है और तुष्टिकरण की गारंटी है. इसलिए छिंदवाड़ा की जनता भी समझ चुकी है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ को टिकट नहीं तो पत्नी को, पत्नी को टिकट नहीं तो बेटे को, बेटे को टिकट नहीं तो अब बहू को. यही कांग्रेस का मूल कैरेक्टर है.

MP नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के बिगड़े बोलः केंद्रीय मंत्री सिंधिया को बताया चिंदी चोर, वीडियो वायरल

शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी देश की राजनीति में परिवारवाद को समाप्त करने का संकल्प लिया है. कांग्रेस तुष्टिकरण और परिवारवाद को बढ़ाने का काम कर रही है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार छिंदवाड़ा की आठों की आठों सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज कराएगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus