स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच की सीरीज में 3 मैच खत्म हो चुके हैं, आखिरी के दो टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है, टीम में दो युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, तो वहीं दो खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया है।

सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने कमाल का कमबैक किया, और मैच में जीत हासिल की, इस मैच में हार्दिक पंड्या ने जहां ऑलराउंडर खेल का प्रदर्शन किया, तो वहीं टीम के बाकी खिलाड़ियों ने भी शानदार खेल दिखाया, जिसका नतीजा ये रहा कि टीम सीरीज में कमबैक करने में कामयाब हो गई।

अब सीरीज के बाकी के बचे दो मैच पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि अगर 5 टेस्ट मैच की सीरीज में टीम इंडिया को बाजी मारनी है तो बाकी के दोनों ही मैच जीतने होंगे, तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड को सीरीज में जीत हासिल करने के लिए बस एक और जीत की जरूरत है।

सीरीज में बचे दो अहम मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है, टीम में विराट कोहली तो कप्तानी करेंगे ही , साथ ही युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को भी मौका दिया गया है, जबकि मुरली विजय और कुलदीप यादव को टीम से बाहर कर दिया गया है।

ये है पूरी टीम इंडिया

विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, शिखर धवन,  पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्या रहाणे, हनुमा विहारी, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, रविंन्द्र जडेजा, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शर्दुल ठाकुर, करुण नायर